मार्केट में धमाल मचाने New Gen Honda Amaze जल्‍द आ रही, टेस्टिंग में आए स्‍पाई शॉट, मारुति डिजायर और हुंडई ऑरा का छूटेगा पसीना

2025 New Gen Honda Amaze : भारतीय मार्केट में हुंडई अपनी होंडा अमेज की तीसरी जनरेशन को पेश करने की तैयारी कर रही है। इसकी कुछ जासूसी छवियां सामने आई हैं।

New Gen Honda Amaze is coming soon to rock the market, spy shots revealed during testing, Maruti Dzire and Hyundai Aura will be sweating

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • सभी सीटों के लिए एयरबैग के साथ मिल सकते नए तकनीक के फीचर्स
  • वर्ष 2025 में हो सकती है लॉन्‍च

2025 New Gen Honda Amaze : भारतीय बाजार में जापानी चार पहिया वाहन निर्माता कम्‍पनी होंडा मोटर्स किफायती दाम में शानदार कारों के निर्माण के लिए जानी जाती है। वहीं देश में होंडा City और Amaze कॉम्‍पैक्‍ट सेडान काफी लोकप्रिय हैं और काफी मात्रा में इसकी बिक्री की जाती हैं। यह सेडान अपने डिजाइन और शानदार फीचर्स की वजह से काफी पसंद की जाती है।

वहीं अब कम्‍पनी होंडा अमेज की अच्‍छी बिक्री को देखते हुए इसके अपडेटेड तीसरी जनरेशन के मॉडल को मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। बता दें कि नई New Gen Honda Amaze को टेस्टिंग (Testing) के दौरान स्‍पॉट किया गया है।

बाजार में इसके लॉन्‍च होने के बाद यह सेडान हुंडई ऑरा और सुजुकी डिजायर को टक्‍कर देगी। लेकिन वहीं अब मारुति सुजुकी कम्‍पनी भी अपनी सुजुकी डिजायर को भी नई पीढ़ी के साथ लॉन्‍च करने की तैयारी है। ऐसे में नई होंडा अमेज के लिए मार्केट में कॉम्‍पटीशन बढ़ सकता है।

इन्‍हें भी पढ़े… 600 km की रेंज में शानदार एसयूवी Tata Curvv EV भारत में हुई लॉन्‍च, ADAS फीचर्स से लैस

वहीं अब नई होंडा अमेज की टेस्टिंग के बारे में ग्राहकों को पता लगने पर  इसके लिए उत्‍सुकता बढ़ गई है। नई अमेज टेस्टिंग के दौरान दिखने में मौजूदा अमेज जैसी ही प्रतीत होती है। वहीं इसकी लॉन्चिग की बात करें तो यह 2025 में मार्केट में आ सकती है।

2025 Honda Amaze Rear View in Testing

मौजूदा Honda Amaze स्‍पेशिफिकेशन

मौजूद होंडा अमेज में 7 इंच टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, पैडल शिफ्टर्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और क्रूज कंट्रोल जैसी कई सुविधा मिलती है। वहीं नई पीढ़ी की Honda Amaze आ जाने से इसमें कई नए फीचर्स शामिल किए गए जायेंगे, जिसमें सभी सीटों के लिए एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा और कुछ ADAS तकनीक से जुडे़ फीचर्स मिल सकते हैं।

इन्‍हें भी पढ़े… Tata Curvv Coupe एसयूवी का हुआ खुलासा, तीन इंजन विकल्‍प में होगी पेश, इस दिन होगी लॉन्‍च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Gen Honda Amaze इंजन

नई पीढ़ी की होंडा अमेज में 1.2 लीटर, 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलने की उम्‍मीद जताई जा रही है। यह इंजन 89 बीएचपी की पावर और 110 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वहीं इसमें 5 स्‍पीड मैनुअल या ऑटोमेटिक गियरबॉक्‍स उपलब्‍ध कराया जा सकता है।

2025 Honda Amaze कीमत

भारत के बाजार में मौजूदा होंडा अमेज की शुरूआती कीमत (Price) 7.20 लाख रुपये हैं और अधिकतम कीमत 9.96 लाख रुपये (एक्‍स शोरूम) है। वहीं नई पीढ़ी होंडा अमेज ज्‍यादा कीमत के साथ पेश हो सकती है।

इन्‍हें भी पढ़े… भारत में आई एक और शानदार लक्‍जरी Maserati Grecale SUV, कीमत 1.31 करोड़़ रुपये से शुरू, मिल रहा पेट्रोल इंजन के साथ हाईब्रिड सिस्‍टम

2024 Honda Amaze Video

Leave a comment