New Kia Seltos HTK+ के 2 ऑटोमेटिक वेरिएंट हुए Launch, पैनोरमिक सनरूफ से कार और भी हुई प्रीमियम

2 automatic variants of New Kia Seltos HTK+ launched, panoramic sunroof makes the car even more premium

  • न्‍यू किआ सेल्‍टोस में कम्‍पनी ने जोड़े कुछ खास फीचर्स
  • न्‍यू सेल्‍टोस मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों विकल्‍पों में होगी उपलब्‍ध

2024 New Kia Seltos HTK+ Variant Launch: किआ इण्डिया ने भारतीय बाजार में अपने दो नए कार वैरिएंट को लॉन्‍च कर दिया है। जिसमें पहला HTK+ डीजल AT और दूसरा वेरिएंट HTK+ पेट्रोल CVT है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय बाजार में बदलती और तेजी से विकसित होती टैक्‍नोलॉजी और प्रतिस्‍पर्धा के चलते ऑटोमोबाइल कम्‍पनियां एक से बढ़कर एक कारों को प्रस्‍तुत करने में लगी हुई है। और वहीं कम्‍पनियां अपने पुराने कार मॉडल को वर्तमान टेक्‍नोलॉजी से अपग्रेट कर रही है।

बता दें कि नए वित्‍तीय वर्ष में कम्‍पनी दारा किआ के कुछ मॉडलों पर 3 प्रतिशत तक की मूल्‍य वृद्धि की घोषणा की गई थी। अब यह मूल्‍य वृद्धि अब 1 अप्रैल के बाद से लागू हो जायेंगी।

—New 2024 Kia Seltos HTK+ Exterior Rear View.

किआ इंडिया द्वारा हाल ही के समय अपने सेल्‍टोस के फेसलिफ्ट वेरिंएट को लॉन्‍य किया था। वहीं अब कम्‍पनी ने New Kia Seltos HTK+ के दो Automatic वेरिएंट Launch कर दिये है। जिसमें पेट्रोल CVT वेरिएंट पहले सिर्फ HTX में था और वहीं डीजल AT मॉडल पहले GTX+ (S), X-LINE (S), HTX और X-LINE में मौजूद था।

New Kia Seltos HTK+ Features & Exterior

2024 New Seltos Varient HTK +  के पेट्रोल CVT, डीजल AT वेरिएंट कई शानदार फीचर्स के साथ उपलब्‍ध कराया गया है। जिसमें अन्‍तर्गत 8 इंच का टच स्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, स्‍टीरियरिंग माउंटेड कंट्रोल, वायरलैस फोन प्रोजेक्‍शन, ओआरवीएम जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें पैडल शिफ्टर्स, टैंक्‍शन कंट्रोल मोड और स्‍टॉप बंटन देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें 16 इंच का अलॉय व्‍हील, रियर वाइपर, एलईडी टेल लाइट और एलईडी हैड लाइट मिलने वाले हैं।

2024 New Kia Seltos HTK+ Price

न्‍यू किआ सेल्‍टोस HTK+ के पेट्रोल CVT मॉडल का प्राइस 15.40 लाख रुपये एक्‍स शोरूम है। और वहीं इसके दूसरे वेरिएंट डीजल AT का Price 16.90 लाख रुपये है।

—-New 2024 Kia Seltos HTK+ Exterior Front View.

New Kia Seltos Engine

किआ सेल्‍टोस के न्‍यू वेरिएंट में 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। वहीं यह इंजन ट्रांसमिशन के लिए ऑटोमेटिक गियर बॉक्‍स और सीबीटी गियरबॉक्‍स के विकल्‍प में उपलबध होगा।

किआ इंडिया कम्‍पनी के बिजनेस और मुख्‍य सेल्‍स ऑफिसर मायुंग सिक सोहन ने New Kia Saltos के लॉन्‍च को लेकर जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि उनका उद्देश्‍य नई जनरेशन के कस्‍टूमर के लिए अपनी कार के मॉडल्‍स अपडेट कर नई तकनीक प्रदान करना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kia Seltos HTK+ Variant Launch: उन्‍होंने सेल्‍टोस का समर्थन करने के लिए अपने ग्राहकों को धन्‍यवाद दिया है। आगे उन्‍होंने बताया कि उनकी कमपनी ने सेल्‍टोस कार को डुअल पैन पैनोरमिक सनरूफ की प्रीमियम सुविधा देकर HTK+ वेरिएंट को स्‍टाइलिश अैर सुन्‍दर बना दिया है।

मायुंग सिक सोहन ने खुलासा करते हुए कहा कि भारतीय बाजार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की 20-35 प्रतिशत तक की उच्‍च मांग को देखने के बाद 2024 Kia Seltos वेरिएंट को पेश किया है।  

इन्‍हें भी पढ़ें..

Suzuki Swift Classic 69 Edition: सुजुकी चुपके से लाई नया कार मॉडल, एक बार देखने पर नहीं हटेगी नजर

Hyundai Top 10 Cars March 2024: हुंडई की इस SUV को जमकर खरीद रहे लोग, और बाकी मॉडल बने फिसड्डी

Ranbir Kapoor ने खरीदी इतनी महंगी New Car Bentley Continental GT, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान

Leave a comment