बच्‍चा भी खरीद पायेगा Jio 5G Phone, इतनी कीमत में मिलेगा 8 GB रैम और 256 GB स्‍टोरेज, जानें डिटेल

भारत की रिलायंस कम्‍पनी नया Jio 5G Phone को किफायती बजट में लॉन्‍च करने जा रही है। इस फोन को हर कोई खरीद सकता है। यह फोन 4GB, 6GB और 8GB रेम के विकल्‍प में उपलब्‍ध होगा।

Jio 5G Phone

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • बड़े स्‍क्रीन के साथ मिलेंगे सभी स्‍मार्ट फीचर्स

Jio 5G Phone: जब से भारत में 5G को लॉन्‍च किया गया है तब से इसकी मांग ग्राहकों काफी बढ़ गई है। लेकिन इन 5G फोन की कीमत ज्‍यादा होने के कारण ये हर किसी की पहुंच में नहीं है। लेकिन चिंता न करें, अगर आपका बजट कम है और आप 5G फोन लेने की सोच रहे हैं, तो कम बजट में भी एक 5G फोन को लॉन्‍च किया गया है।

जी हां, भारत की Jio कम्‍पनी के मालिक मुकेश अंबानी ने एक सस्‍ता फोन लेकर आये हैं। इस 5G फोन की कीमत लगभग‍ 5000 रुपये तक है। यह फोन सभी फीचर्स से लैस किया गया है। तो चलित जानते इस फोन के स्‍पेशिफिकेशन के बारे में।

New Jio Bharat 5G Features

भारत की रिलायंस कम्‍पनी नया 5G Jio Phone को किफायती बजट में लॉन्‍च करने जा रही है। इस फोन को हर कोई खरीद सकता है। यह फोन 4GB, 6GB और 8GB रेम के विकल्‍प में उपलब्‍ध होगा और इसके साथ ही 64, 128 और 256 GB के विकल्‍प में इंटरनल स्‍टोरेज भी मिलने जा रही है।

SpecificationFeatures
Ram 4GB, 6GB, 8GB
Internal Storage64, 128 , 256 GB
Battery 5000mAh
________Highlight

jio Bharat 5G Mobile Phone

वहीं इसमें 64 मेगा पिक्‍सल का कैमरा मिलेगा जो फोटोग्राफी के लिए काफी शानदार माना जाता है। इसके अलावा इसमें 3.5 एमएम का जैक और लम्‍बी बैटरी बैकअप के लिए 5000 mAh की बैटरी भी मिलेगी, जो लगभग 2 से 3 तीन चार्जिंग को बनाये रखता है और फार्स्‍ट चार्ज करने के लिए 16 वाट का चार्जर भी उपलब्‍ध कराया जायेगा। Jio 5G Phone में 5.5 इंच का बड़ा स्‍क्रीन भी मिलने जा रहा है।

New Jio 5G Phone Price

भारतीय बाजार में अभी इस फोन को लॉन्‍च नहीं किया गया है। लेकिन लॉन्‍च को लेकर माना जा रहा है कि Jio Bharat 5G Phone जून 2024 में ही लॉन्‍च (Launch Date) किया जा सकता है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरूआती कीमत लगभग 5000 रुपये हो सकती है।

jio Bharat 5G Mobile Phone

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस फोन को ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों माध्‍यमों से खरीदा जा सकता है। और वहीं माना यह भी जा रहा है कि कम्‍पनी Jio 5G Phone के साथ फ्री में जिओ का एक सिम कार्ड भी उपलब्‍ध करा सकती है, जिसमें एक महीने तक के लिए कॉलिंग और इंटरनेट की फ्री सेवाएं दी जा सकती है।  

इन्‍हें भी पढ़ें…

Leave a comment