OnePlus Ace 3 Pro लॉन्‍च तारीख का ऐलान, मिलेगा 16 Mp सेल्‍फी कैमरा और पावरफुल बैटरी, जानें पूरी डिटेल

OnePlus Ace 3 Pro launch date announced, will get 16 MP selfie camera and powerful battery, know full details

  • भारत में लॉन्‍च के लिए ग्राहकों को करना पड़ेगा थोड़ा इंतजार

एक और धांसू नया फोन वनप्‍लस ऐस 3 प्रो (OnePlus Ace 3 Pro) की लॉन्‍च तारीख (Launch Date Daclaired) और समय का ऐलान हो गया है। इसका कम्‍पनी की वेबसाइट पर डिजाइन का टीजर जारी किया गया है और साथ ही कुछ डिटेल भी सामने आई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं कीमत को लेकर माना जा रहा है कि चीन की मार्केट में OnePlus Ace 3 Pro  स्‍मार्टफोन 4000 यूआन (34000 रुपये) में उपलब्‍ध हो सकता है। साथ ही सम्‍भावना है कि यह फोन 12 GB और 16GB रैम के साथ उपलब्‍ध हो सकता है और इसमें 50MP का कैमरा दिया जा सकता है।

OnePlus Ace 3 Pro लॉन्‍च तारीख

कम्‍पनी ‘वनप्‍लस ऐस 3 प्रो’ फोन इसी महीन की तारीख 27 जून को शाम के 7 बजे लॉन्‍च (Launch Date) करने जा रही है। जारी किये टीजर में तारीख का ऐलान किया गया है।  

OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro स्‍पेशिफिकेशन

सम्‍भावित तौर पर इसके फीचर्स की बात करें तो इसका डिजाइन (Design) काफी शानदार होने जा रहा है। टीजर में दिखाए डिजाइन में फोन के पीछे की ओर तीन कैमरे दिखाई दे रहे हैं। जोकि सफेद रंग के गोल फ्रेंम के अन्‍दर हैं और गोल फ्रेम पर ब्‍लेक कलर का बॉर्डर दिया गया है।

Camera : वन प्‍लस के Ace 3 Pro मोबाइल में ट्रिपल कैमरा दिया गया है, जिसमें 50MP कैमरा Sony LYT 800 प्राइमरी, 8 एमपी अल्‍ट्रा वाइड के साथ 2 एमजी तीसरा लैंस मिलने की उम्‍मीद है और वहीं सेल्‍फी हेतु फ्रंट में 16 एमपी का मिल सकता है।

Display : OnePlus Ace 3 Pro स्‍मार्टफोन में 6.78 इंच की डिस्‍पले, 120Hz रिफ्रेश रेट और 15000 रेजोल्‍यूशन मिल सकता है।

Processor : इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर मिल सकता है, जोकि 8 जनरेशन, 3‍ चिपसेट के साथ होगा।

Battery : माना जा रहा है कि इस फोन में लम्‍बे बैकअप के लिए 6100mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। और साथ ही फास्‍ट चार्जिंग के लिए 100 वाट की चार्जिंग क्षमता मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Storage : OnePlus Ace 3 Pro मोबाइल फोन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्‍टोरेज मिलने की सम्‍भावनाएं हैं।

OnePlus Ace 3 Pro कीमत

वन प्‍लस ऐस 3 प्रो की कीमत (OnePlus Ace 3 Pro Price) की बात करें तो यह अभी चीन के बाजार में लगभग 34000 रुपये में उपलब्‍ध हो सकता है।

इन्‍हें भी पढ़ें…
Vivo Y58 5G फोन 8GB रैम के साथ लॉन्‍च, मिल रहा 6000mAh बैटरी और 8MP सेल्‍फी कैमरा

Leave a comment