MG Cloud EV इंटीरियर और एक्‍टीरियर फ्रंट डिटेल का हुआ खुलासा, टीजर जारी

MG Cloud EV के इंटीरियर डिटेल का भी खुलासा हुआ है। कम्‍पनी द्वारा इंटीरियर और एसयूवी के फ्रंट का टीजर जारी किया गया है।

MG Cloud EV interior and exterior front details revealed, teaser released

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • 20 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में हो सकती है लॉन्‍च  

MG Cloud EV : एमजी मोटर्स जल्‍द ही अपनी नई इलैक्ट्रिक एसयूवी MG Cloud को लॉन्‍च करने जा रही है। यह इलैक्ट्रिक एसयूवी बाहरी डिजाइन के मामले में काफी शानदार होने जा रही है। लेकिन अब इसके इंटीरियर डिटेल का भी खुलासा हुआ है। कम्‍पनी द्वारा इंटीरियर और एसयूवी के फ्रंट का टीजर जारी किया गया है।

वहीं जानकारी मिली है कि इसकी कीमत का खुलासा भी इस साल के त्‍यौहारी सीजन में हो जायेगा। तो चलिए जानते हैं MG Cloud EV इंटीरियर (Interior) और अन्‍य जानकारी के बारे में।

MG Cloud EV टीजर क्‍या नई जानकारी मिली ?

टीजर के माध्‍यम से मिली जानकारी के अनुसार MG Cloud EV में डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर और फ्री स्‍टैंडिंग टचस्‍क्रीन मिलने जा रहे हैं। इसके साथ ही एसूयवी के बाहरी में डिजाइन सनरूफ और एसयूवी फ्रंट डिजाइन जानकारी हासिल हुई है।

इन्‍हें भी पढ़े… MG Comet EV Price : सस्‍ते में मिल रही 230km के साथ यह इलैक्ट्रिक कार, लक्‍जरी कार जैसी सुविधा

MG Cloud EV बाहरी फ्रंट में LED लाइट देखने को मिलती है। और साथ ही ग्रिल के ऊपर से एलईडी लाइट लगी हुई दिखाई देती है। ये एलईडी लाइट हैड यूनिट से जुडी हुई है। इसके साथ ही एसयूवी के लोगो (Logo) को भी उजागर किया गया है और इसमें सनरूफ भी मिलने जा रहा है।

MG Cloud EV Exterior Front Design

MG Cloud EV इंटीरियर और फीचर्स

एमजी क्‍लाउड ईवी में इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर तो मिलने जा रही है लेकिन एक इंफोटेनमेंट सिस्‍टम्‍ होने की सम्‍भावना जताई जा रही है। वहीं परीक्षण के दौरान स्‍पाई की गई तस्‍वीरों में डैशबोर्ड AC वेंट दिखाई दिए थे। साथ इसमें सभी सीटों के लिए एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, एडजस्‍टेंबल ड्राइवर सीट और हाई क्‍वालिटी साउंड स्‍पीकर मिलने की उम्‍मीद जताई जा रही है।

इन्‍हें भी पढ़े… बिना खरीदें 69 लाख की Kia EV6 कार लीज पर ले जायें घर, देने होंगे 1 लाख 29 हजार रुपये, कम्‍पनी लाई नई स्‍कीम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
MG Cloud EV Stearing

MG Cloud EV बैटरी, रेंज

एमजी मोटर्स द्वारा अभी MG Cloud इलैक्ट्रिक कार की तकनीक विशेषताओं के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन अन्‍तर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर एमजी क्‍लाउट एसयूवी दो बैटरी (Battery Pack) पैक विकल्‍प के साथ मार्केट में हैं। जिसमें 37.9 kwh बैटरी है जो कि 360 किलोमीटर की रेंज (Range) उपलब्‍ध कराती है।

वहीं दूसरा बैटरी पैक 50.6 kwh का है जो 460 किलोमीटर की रेंज देता है। दोनों एसयूवी की इलैक्ट्रिक मोटर के माध्‍यम से 134 एचपी की पावर मिलती है।

इन्‍हें भी पढ़े… 2024 MG Gloster Facelift के इंटीरियर डिटेल खुलासा, फॉर्च्‍युनर से करेगी मुकाबला, जानें कीमत और फीचर्स

MG Cloud EV Panoramic sunroof

MG Cloud EV कीमत औ लॉन्‍च तारीख

एमजी कम्‍पनी की ओर से अभी कीमत (Price) और लॉन्‍च तारीख (Launch Date) का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार एमजी क्‍लाउट Electric कार 20 लाख रुपये की शुरूआती कीमत के साथ लॉन्‍च हो सकती है। वहीं कम्‍पनी इस त्‍यौहारी सीजन पर इस कार को लॉन्‍च करने पर विचार कर रही है।

MG Cloud EV प्रतिद्वंदी

सम्‍भावित कीमत में MG Cloud EV का भारतीय मार्केट में ZS EV, टाटा नेक्‍सोन ईवी और XUV 400 जैसी एसयूवी से मुकाबला होने वाला है।

Leave a comment