MG Windor EV मिलने जा रहा पैनोरमिक सनरूफ और शानदार फीचर्स, नया टीजर जारी

MG Windor EV is going to get panoramic sunroof and great features, new teaser released

  • एमजी विंडसर में मिल सकते हैं दो बैटरी पैक
  • मिल सकती है 460 किलोमीटर की रेंज

MG Windor EV: भारतीय बाजार में जल्‍द एमजी मोटर्स अपनी नई EV लाने जा रही है। वहीं कम्‍पनी धीरे-धीरे इसके फीचर्स को भी जनता के सामने ला रही है। इस इलैक्ट्रिक कार को लेकर ग्राहक काफी उत्‍सुक हैं। कम्‍पनी द्वारा पहले जारी टीजर में इसकी बैक सीट के बारे में बताया गया था, जो कि रिक्‍लाइन हो सकती है। वहीं अब कम्‍पनी ने एक नई जानकारी के साथ नया टीजर जारी किया है। नए टीजर में पैनोरमिक सनरूफ के बारे में जानकारी दी गई है। तो चलिए जानते हैं MG Windor EV के पैनोरमिक सनरूफ और अन्‍य डिटेल के बारे में।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दें कि पैनोरमिक सनरूफ मिलने के बाद यह कम्‍पनी सेगमेंट की पहली एसयूवी हो जायेगी। वहीं कम्‍पनी इस इलैक्ट्रिक कार को अन्‍य देशों में MG Cloud EV नाम से बेचेगी और भारत में MG Windor EV नाम से। साथ ही भारत में पेश होने वाली कार विदेश में लॉन्‍च होने वाली क्‍लाउड ईवी की तुलना में कुछ बदलाव किये जा सकते हैं। वहीं एमजी मोटर्स MG Windor EV को 11 सितम्‍बर को भारत में लॉन्‍च (Launch Date) करने जा रही है।

MG Windor EV Panoramic Sunroof

MG Windor EV के जारी किए गए टीजर में क्‍या खास है?

पिछले टीजर में मिली जानकारी के अनुसार कम्‍पनी ने रियर पैसेंजर कम्‍पार्टमेंट में शोअप किया था। इसके साथ ही Windor Electric Car में 3 पॉइंट सीट बेल्‍ट, रियर सेंटर आर्मरेस्‍ट, रियर AC वेंट और साथ ही इसमें पीछे की 3 पैसेंजर सीट को भी दिखाया गया है। इसके अलावा बड़े हनीकॉम्‍ब पैटर्न सिलाई वाली फॉक्‍स लेदर सीट नजर आ रही हैं।

कम्‍पनी द्वारा बताया गया है कि पीछे की सीट को रिक्‍लाइन भी किया जा सकता है, जो कि 135 डिग्री तक रिक्‍लाइन हो सकती है। और अब नए टीजर में कमपनी एक शानदार पैनोरमिक सनरूफ को दिखाया है, जिससे यह इलैक्ट्रिक कार काफी प्रीमियम हो जाती है।

ये भी पढ़ें… लक्‍जरी कारों के शौकीनों के लिए Audi ला रही Q8 Facelift मॉडल, कल होगी लॉन्‍च, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

MG Windor EV Rear Seat

MG Windor EV रेंज और बैटरी पैक

बता दें कि एमजी मोटर्स ने विंडसर ईवी की तकनीकी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कार को दो बैटरी पैक (Battery Pack) के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है, जिसमें 50.6 kwh की बैटरी पैक में 460 किलोमीटर की रेंज (Range) में आ सकती है। वहीं दूसरा बैटरी 37.9 kwh का मिल सकता है, जिसमें 360 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है।

ये भी पढ़ें… धाकड़ अवतार में आ रही New Hyundai Alcazar एसयूवी, इस दिन होगी लॉन्‍च, हुआ परीक्षण

Leave a comment